AAPKI JIMMEDARI

AAPKI JIMMEDARI

Saturday 26 August 2017

मिल-बांचे मध्यप्रदेष कार्यक्रम के तहत कलेक्टर श्री सिंह ने स्कूल में बच्चों को पढ़ाया पाठ

मिल-बांचे मध्यप्रदेष कार्यक्रम के तहत कलेक्टर श्री सिंह ने स्कूल में बच्चों को पढ़ाया पाठ


 खण्डवा 26 अगस्त, 2017 - मिल-बांचे मध्यप्रदेश कार्यक्रम के अंतर्गत शनिवार 26 अगस्त 2017 को कलेक्टर श्री अभिषेक सिंह मांधाता क्षेत्र के शासकीय विद्यालय ग्राम धावडि़या में पहुंचकर स्कूली बच्चों से रूबरू हुए तथा पाठ पढ़ाया। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. वरदमूर्ति मिश्र, स्कूल के प्राचार्य एवं छात्र छात्राएं उपस्थित थे।
       इस अवसर पर कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार जिले में मिल बांचे मध्यप्रदेश कार्यक्रम के तहत पंजीकृत वालिंटियर्स द्वारा स्कूलों में पहुंचकर स्कूली बच्चों में रूचिकर शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ाया। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चे देष का भविष्य हैं। वे खूब मन लगाकर पढ़े और सुनहरे भविष्य की ओर अग्रसर हों तथा अपने गांव के साथ साथ जिला, प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करें। उन्होंने मिल-बांचे कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को सलाह दी कि वे पूरी मेहनत और लगन के साथ अपनी पढ़ाई करें। 
साथ ही कलेक्टर श्री सिंह की पत्नि श्रीमती मीनू पाण्डे सिंह ने भी खण्डवा के स्थानीय स्कूल गणेषगंज में बच्चों की क्लास ली। इसी प्रकार पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन एवं उनकी पत्नि श्रीमती शुभांगी भसीन ने भी सूरजकुण्ड स्कूल में बच्चों को पाठ पढ़ाया।

No comments:

Post a Comment